Best site

Tuesday, October 30, 2018

लिप बाम से रखें त्वचा तथा फटे होठों का ख्याल, जाने कैसे?


लिप बाम के फायदे-
अक्सर आप लोग फटे होठों के लिए लिप बाम का प्रयोग करते होंगे।पर अगर हम आपसे कहे कि लिप बाम फटे होठों के साथ साथ दूसरे काम में भी आता है तो आप यकीन नहीं करेंगे। जी हां इसका इस्तेमाल आप रूखे बालों को सॉफ्ट बनाने,पैरो के छालो जैसे कार्यों में ले सकते है।
आइए हम आपको लिप बाम के इस्तेमाल के बारे में बताते है -

पैरो की छालों से बचाव -
अक्सर आप जब भी नए जूते या सैंडल पहनते है,तो पैरो में छाले पड़ जाते है।जूते और सैंडल के छालों से बचने के लिए आप पैरो,अंगुलियों और एडियो में लिप बाम लगा सकते है।जिससे आपके पैरो में छाले नहीं पड़ेंगे।

त्वचा के लिए -
आपने अक्सर ही ऐसा देखा होगा कि नाखूनों के पास की त्वचा अपने आप ही छिलने लगती है,ऐसे में आप लिप बाम का प्रयोग करे।लिप बाम त्वचा पर लगाने से त्वचा में नमी बनी रहती है।अक्सर त्वचा रूखे होने पर छिलने लगती है।अगर आपकी एडिया फट रही हो तो ऐसे में भी आप लिप बाम का प्रयोग कर सकते है।

मेकअप के जैसा इस्तेमाल -
अगर आपके पास समय नहीं है आइब्रो बनवाने का तो ऐसे में आप थोड़ा सा लिप बाम आइब्रो पर लगा ले,जिससे कि आइब्रो की सेप सही हो जाती है।अगर आपको अपने गालों को चमकना हो तो भी आप अपने गालों पर हल्का लिप बाम लगा सकते है,जिससे आपके गालों कि साइनिंग बनी रहेगी।

लिप बाम के अन्य इस्तेमाल -
अगर आपके कपड़ों कि जीप यानी चेन काम नहीं कर रही है,तो लिप बाम को चेन पर लगाए।लिप बाम में फिसलन होती है जोकि चेन के लिए अच्छा काम करती है।और चेन नहीं अटकती।अगर कभी आपकी अंगुलियों में अंगूठी अटक जाएं तो लिप बाम को अंगुलियों में लगाए,ऐसा करने से अंगूठी आसानी से अंगुली के बाहर  जाएगी।

No comments:

Post a Comment